शांता न्यूज

कोरबा: भव्यता से मनाया गया प्रेस क्लब दीपका गेवरा का शपथ ग्रहण समारोह

कोरबा: दीपका प्रेस क्लब के गठन उपरांत नव निर्वाचित समिति के शपथ ग्रहण समारोह का गरिमामयी आयोजन शुक्रवार शाम को हुआ। इस आयोजन के मै क्षेत्र के विधायक प्रेमचंद पटेल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में ज्योतिनंद दुबे एवं मनोज शर्मा उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन तनवीर अहमद, अरुणिश तिवारी, वाहिद सिद्दीकी, अनूप यादव , दिलीप सिंह , रामू कंवर के संरक्षण एवं नगर पालिका परिषद दीपका की अध्यक्ष संतोषी दीवान की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में श्रमिक नेता रेशम लाल यादव भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

रीक्रिएशन क्लब गेवरा के प्रांगण में दीप प्रज्वलन एवं सरस्वती वंदना के उपरांत आर. एन. पब्लिक स्कूल एवं सर्वमंगला इंग्लिश स्कूल के बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इसके उपरांत मुख्य अतिथि ने प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलवाया व तनवीर अहमद ने प्रेस क्लब की प्रस्तावना प्रस्तुत की। इसके उपरांत समस्त मंचस्थ अतिथियों ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम में मंच संचालन शेत मसीह व भुवनेश्वरी जायसवाल ने किया। संरक्षक वाहिद सिद्दीकी के धन्यवाद ज्ञापन के उपरांत कार्यक्रम समाप्त हुआ। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रेस क्लब दीपका गेवरा के सभी सदस्यों की अहम भूमिका रही।

नवगठित प्रेस क्लब के लिए विधायक प्रेमचंद पटेल एवं पालिका अध्यक्ष संतोषी दीवान ने संयुक्त रूप से एक सर्व सुविधायुक्त भवन के निर्माण की घोषणा की, अपने उद्बोधन में प्रेमचंद पटेल ने कहा की प्रेस के दायित्वों का सफलतापूर्वक निर्वहन करने के लिए आवश्यक है की दीपका प्रेस क्लब का अपना एक भवन हो इसलिए मैं प्रेस क्लब अध्यक्ष आरती मनोज महतो एवं अन्य पदाधिकारियों की भवन की मांग को पूरा करने की घोषणा करता हूं। इस संबंध में भूमि व आवश्यक कार्यवाही का निर्देश उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष को मंच से ही दे दिया। उनके इस निर्णय पर प्रेस क्लब सदस्यों सहित क्षेत्रवासियों ने भी हर्ष व्यक्त किया एवं सभी की तरफ से प्रेस क्लब के संरक्षक अनूप यादव ने पटेल का आभार व्यक्त किया।

जिले भर के पत्रकारों के साथ क्षेत्रवासी भी रहे उपस्थित, प्रेस क्लब गठन व शपथ की दी बधाई

प्रेस क्लब गेवरा दीपका के शपथ ग्रहण में जिले भर से पत्रकारों ने शिरकत की एवं पाली, बरपाली, बालको, दर्री, कुसमुंडा, बांकी आदि क्षेत्रों में संचालित प्रेस क्लब के सभी सदस्य उपस्थित रहे। साथ ही साथ दीपका क्षेत्र से व्यापारी संघ दीपका, अग्रवाल समाज दीपका, समस्त स्वच्छता दीदी, एन सी एच हॉस्पिटल से विजय पाल , विभिन्न स्कूलों के शिक्षक, दीपका सामुदायिक स्वास्थ केंद्र से डॉक्टर हरिकंवर एवं उनकी टीम के साथ पार्षद रोहित जायसवाल, हर्षित देवी, कुसुमलता कैवर्त, राकेश सिंह, दीपक गिलहरे सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!