छत्तीसगढ़ न्यूज़शांता न्यूज

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में नक्सली हमले में घायल हुए अधिकारी की मौत, नई दिल्ली के AIIMS में ली अंतिम सांस

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में गुरुवार को माओवादियों द्वारा किए गए बारूदी सुरंग विस्फोट में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सहायक उप-निरीक्षक गिरीश बाबू घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारियों ने बताया कि एएसआई ने दो फरवरी को अंतिम सांस ली।


रायपुर। गुरुवार को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में माओवादियों द्वारा किए गए बारूदी सुरंग विस्फोट में घायल हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक सहायक उप-निरीक्षक ने नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एएसआई ने दो फरवरी को अंतिम सांस ली।

अधिकारियों के मुताबिक, एएसआई गिरीश बाबू उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के किल्ली गांव के रहने वाले थे। एक फरवरी को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में माओवादियों द्वारा किये गये बारूदी सुरंग विस्फोट में वह घायल हो गये थे। उन्हें हवाई जहाज़ से दिल्ली लाया गया और एम्स लाया गया क्योंकि उन्हें बेहतर चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता थी।

हाल ही में जम्मू-कश्मीर से छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में हुए थे ट्रांसफर 

एएसआई के निधन की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन और इटावा पुलिस के प्रशासनिक अधिकारी किल्ली गांव स्थित उनके घर पहुंचे। इटावा के एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, “गिरीश बाबू हाल ही में जम्मू-कश्मीर से छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में स्थानांतरित हुए थे। विस्फोट में वह घायल हो गए और 2 फरवरी को उनकी मौत हो गई।”

error: Content is protected !!