शांता न्यूज

कांग्रेस को बड़ा झटका, 70 कांग्रेसियों ने एक साथ दिया इस्तीफा

छत्तीसगढ़ में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां (भाजपा और कांग्रेस) चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। इसी बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के सूरजपुर से खबर सामने आई है कि, यहां कांग्रेस के 10 पदाधिकारियों समेत 70 कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा दिया है। यह इस्तीफा नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया को उनके प्रवास के दौरान सौंपा गया।

बताया जा रहा है कि, सूरजपुर के एक ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष की कार्यशैली से वहां के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। इस मुद्दे को स्थानीय स्तर पर उठाई जा रही थी लेकिन, इसका निराकरण नहीं हुआ। जिसके बाद नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया के प्रवास के दौरान 10 पदाधिकारियों समेत 70 कार्यकर्ताओं ने एक साथ इस्तीफा दे दिया।

बता दें कि, नगरीय प्रशासन एवं प्रभारी मंत्री शिवकुमार डहरिया सूरजपुर दौरे पर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान भटगांव विधानसभा के 70 कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंत्री डहरिया को सामुहिक इस्तीफा सौंपा है। बताया जा रहा है कि, कार्यकर्ता लम्बे समय से ब्लाक अध्यक्ष की कार्यशैली से नाराज थे। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है।

error: Content is protected !!