Home » रेलवे ब्रिज पर घूमने निकले 7 दोस्तों में दो की ट्रेन से काटकर मौत, वही एक ने जान बचाने नदी में लगाई छलांग
छत्तीसगढ़

रेलवे ब्रिज पर घूमने निकले 7 दोस्तों में दो की ट्रेन से काटकर मौत, वही एक ने जान बचाने नदी में लगाई छलांग

शेयर करें-

बलौदाबाजार – रेलवे ब्रिज पर घूमने निकले 7 दोस्तों में दो की ट्रेन से काटकर मौत हो गई है । वहीं एक युवक ट्रेन को आता देख अपनी जान बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी जिसकी तलाश की जा रही है। घटना भाटापारा थाना क्षेत्र के शिवनाथ नदी गुड़ाघाट रेलवे ब्रिज की है।

गुरुवार की शाम दागौरी निवासी श्रवण साहू 35 वर्ष , दसरू साहू 40 वर्ष , सुरेश साहू 35 वर्ष , नितेश मरावी , पुरूषोत्तम साहू , रमेश साहू , और धर्मेंद्र साहू एक छुट्टी के कार्यक्रम में भाटापारा के दगौरी गांव में सूरज साहू के घर आये हुए थे । छुट्टी के कर्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम में सभी शिवनाथ गुड़ाघाट रेलवे ब्रिज घूमने के लिए आ गए। इस बीच सभी ब्रिज के ऊपर थे तभी , बिलासपुर की ओर जा रही सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन पटरियों पर आ पहुंची । ट्रेन को देखकर चार युवक ट्रेक से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई । वहीं श्रवण साहू और दसरू साहू कुछ समझ पाते इससे पहले ही उन्हें ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिए। इस हादसे के दौरान सुरेश अपनी जान बचाने के लिए नदी में कूद गया।

इधर जैसे ही घटना की सूचना मिली तो भाटापारा ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक दोनो युवकों के शव को पीएम के लिए मर्चुरी भेजा गया । वहीं भाटापारा ग्रामीण थाना प्रभारी रोशन राजपूत ने बताया कि घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है । साथ ही नदी में कूदे युवक की तलाश गोताखोरों के द्वारा गुरुवार की रात से ही की जा रही है , लेकिन अबतक के उसका कोई पता नहीं चल पाया है फिलहाल खोज जारी है ।


शेयर करें-