Home » 8 जनवरी की स्वच्छता रैली रद्द, सभी आम सभा अगले आदेश तक स्थगित, कही जाने से पढ़िये पूरी खबर
छत्तीसगढ़

8 जनवरी की स्वच्छता रैली रद्द, सभी आम सभा अगले आदेश तक स्थगित, कही जाने से पढ़िये पूरी खबर

शेयर करें-

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रकोप काफी तेज रफ्तार से बढ़ रहा है। बुधवार को एक ही दिन में 16 सौ से ज्यादा मरीज मिलने के बाद, अब पूरे प्रदेश में तीसरी लहर की आशंका गहरा गई है। कोरोना के बढ़े खतरे के मद्देनजर जिलों में कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं। वहीं कई जिलों में धारा 144 लागू कर रैली, सभा, धरना, प्रदर्शन आदि पर रोक लगा दिया गया है। सार्वजनिक कार्यक्रमों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

इसी बीच रायपुर में होने वाली 8 जनवरी को स्वच्छता रैली भी रद्द कर दी गई है। राज्य सरकार ने कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए 8 जनवरी को रायपुर में आयोजित स्वच्छता रैली सहित सभी रैलियों और आम सभाओं को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है।

आपको बता दें कि कल रात से राजधानी में नाइट कर्फ्यू लागू हो चुका है। इसके अलावा रायगढ़, बिलासपुर, में मंगलवार रात से ही नाइट कर्फ्यू लागू हो चुका था। चार जिलों में स्कूल को बंद करने का निर्देश दिया गया है। रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़ और जशपुर में अब तक स्कूलों को बंद करने का निर्देश जारी किया जा चुका है। कोरोना का प्रकोप फिलहाल राजधानी रायपुर के अलावा रायगढ़ बिलासपुर के साथ-साथ कोरबा और दुर्ग में ही सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि आज दुर्ग में भी कोरोना को लेकर कोई बड़ा निर्णय लिया जा सकता है।


शेयर करें-