Home » मुद्दाविहीन विपक्ष और संवेन्दनशील सरकार, यही बन गई है छत्तीसगढ़ की पहचान – प्रकाश अनंत
कोरबा न्यूज़

मुद्दाविहीन विपक्ष और संवेन्दनशील सरकार, यही बन गई है छत्तीसगढ़ की पहचान – प्रकाश अनंत

शेयर करें-

राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक) एवं ए आई सी सी ह्यूमन राइट्स छत्तीसगढ़ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश अनंत ने मीडिया से कहा कि छत्तीसगढ़ में विपक्ष अब मुद्दाविहीन हो गई है, जब भी विपक्ष जनता को भ्रमित करने का प्रयास करता है, संवेन्दनशील छत्तीसगढ़ सरकार अपनी पूर्वनियोजित योजना के फलस्वरूप तत्काल निराकरण कर देती है।

अनंत जी ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार कांग्रेस की सरकार है, जो पार्टी नही एक जनसेवक संगठन है। आज़ादी से पूर्व भी तन, मन और धन देश के लिए समर्पित कर भारत देश के गौरव की रक्षा किये है। और आज भी पूरी श्रद्धा से देश की आन, बान और शान की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध है। चाहे किसानों का मुद्दा हो, रोजगार का मुद्दा हो या बढ़ती हुई मंहगाई का मुद्दा हो, कांग्रेस के प्रत्येक सिपाही देशहित में सर्वस्व न्यौछावर करने के लिए आज भी एक पैर पर खड़े हैं।

कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है आम जनता बहुत ही राहत महसूस कर रही है। आम जनता की समस्या आने से पहले ही सरकार महत्वपूर्ण निर्णय लेकर जन समूह को गौरवान्वित कर रही है। आगे भी अनेक योजनाओं के माध्यम से छत्तीसगढ़ की जनता को पूरे भारत मे सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने में छत्तीसगढ़ सरकार कोई कसर नही छोड़ेगी।


शेयर करें-

Add Comment

Click here to post a comment