Home » टीएस सिंहदेव हुए दिल्ली रवाना, कांग्रेस के बड़े नेताओं से होगी मुलाकात
छत्तीसगढ़

टीएस सिंहदेव हुए दिल्ली रवाना, कांग्रेस के बड़े नेताओं से होगी मुलाकात

शेयर करें-

रायपुरः छत्तीसगढ़ में एक बार फिर सियासी हलचल तेज हो गई है. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अचानक दिल्ली रवाना हो गए हैं, उनके साथ कांग्रेस विधायक शैलेश पांडेय भी है. दिल्ली रवाना होने से पहले टीएस सिंहदेव ने बताया कि उन्होंने छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात का समय मांगा है. इसके अलावा भी कुछ और बड़े नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं.

बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार में बीते काफी समय से उठा-पटक का दौर चल रहा है. ऐसी चर्चाएं हैं कि ढाई-ढाई साल सीएम पद को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि दोनों ही नेता ढाई-ढाई साल के फार्मूले की बात से इंकार कर चुके हैं. बीते दिनों भी भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव ने दिल्ली पहुंचकर पार्टी हाईकमान से बात की थी.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि ”दिल्ली आना-जाना लगा रहता है. उन्होंने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से फोन पर बात कर मुलाकात का समय मांगा है. हालांकि पुनिया छत्तीसगढ़ से बाहर है. लेकिन कांग्रेस के और दूसरे नेताओं से भी उन्होंने संपर्क किया है. इसलिए वह दो दिन दिल्ली में रहेंगे इस दौरान उनकी कांग्रेस के कुछ नेताओं से मुलाकात होगी. खास बात यह भी है कि इस बार टीएस सिंहदेव के साथ विधायक शैलेष पांडेय भी दिल्ली गए हुए हैं.

 


शेयर करें-

Add Comment

Click here to post a comment