Home » राखड़ डैम से पाईप चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार
कोरबा न्यूज़

राखड़ डैम से पाईप चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार

शेयर करें-

जिला पुलिस अधीक्षक भोजराज पटेल के दिशा निर्देशानुसार थाना कटघोरा प्रभारी नवीन देवांगन क्षेत्र में संचालित अवैध कारोबार पर पैनी नजर बनाये हुए हैं तथा अवैध कार्यो की रोकथाम व असामाजिक तत्वों के धरपकड़ हेतु लगातार प्रयासरत हैं जिसका असर क्षेत्र में नजर आने लगा है। इसी कड़ी में कटघोरा पुलिस ने थाना इलाके के धनरास में कबाड़ का जखीरा बरामद किया है।उक्त मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई है।

दरअसल कटघोरा थाना प्रभारी नवीन देवांगन को सूचना मिली थी कि धनरास में झाड़ियों के बीच एनटीपीसी से चोरी किया गया लोहे का पाइप छिपाकर रखा है। पुलिस ने उच्चाधिकारियों से मार्गदर्शन प्राप्त कर जब मौके का मुआयना किया तो झाड़ियों के बीच दस नग पाइप बरामद हुआ। इसी दौरान एक शख्स भी झाड़ियों के बीच से भागता हुआ नजर आया जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया।

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम विजय कुमार विश्वकर्मा धनरास निवासी बताया। आरोपी विजय ने कबूल किया कि करीब दस दिन पूर्व उसने अपने दोस्तों के साथ एनटीपीसी से 18 नग लोहे की पाइप चोरी किया था। इनमे से अपने हिस्से की दस पाइप उसने धनरास में छिपा रखा था। पुलिस ने उक्त कबूलनामे के आधार पर आरोपी के विरुद्ध भादवि 41(1-4) जाफौ/379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।


शेयर करें-

Add Comment

Click here to post a comment

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए क्लिक करें

हाल ही के न्यूज़-