Home » अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मानवाधिकार छत्तीसगढ (महिला विंग) की कार्यकारी प्रदेश अध्यक्षा नियुक्त हुई लता नंद
कोरबा न्यूज़

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मानवाधिकार छत्तीसगढ (महिला विंग) की कार्यकारी प्रदेश अध्यक्षा नियुक्त हुई लता नंद

शेयर करें-

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मानवाधिकार छत्तीसगढ (महिला विंग) के कार्यकारी अध्यक्षा के पद् पर कोरबा दर्री की लता नंद की नियुक्ति की गई है। यह नियुक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय वरिंदर फुल जी द्वारा कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष (वरिष्ठ) प्रकाश अनंत की अनुशंसा से की गई है।

पूर्व मे लता नंद जी आल इंडिया यूथ कांग्रेस वर्कर्स कमेटी छत्तीसगढ़ के महिला विंग मे जिला अध्यक्षा कोरबा के पद पर कार्यरत रही। साथ ही मजदूर कांग्रेस द्वारा भी इनकी नियुक्ति जिला अध्यक्षा कोरबा के पद् पर कार्य कर रही थी। कांग्रेस पार्टी के प्रति सच्ची श्रद्धा एवं अनुशासित कार्यशैली पूर्ण लगातार कार्य करने पर शिर्ष नेतृत्व द्वारा लता नंद की अनुशंसा की गई, जिसके कारण लता नंद जी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मानवाधिकार छत्तीसगढ़ महिला विंग के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्षा के पद पर नियुक्ति की गई। जिससे कोरबा तथा अन्य जिलों की कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताया है। और उम्मीद जताई है की मिशन 2024 राहुल गांधी नेक्स्ट पी एम को सतत बल मिलेगा, संगठन मे मजबूती आएगी।

कार्यकारी प्रदेश अध्यक्षा बनने पर लता नंद जी ने शिर्ष नेतृत्व का आभार जताया है, एवं उन्होंने कहा है कि जल्द हि छत्तीसगढ के 32 जिलों के महिला अध्यक्षो की सूची जारी की जाएगी एवं कार्यकारिणी का गठन किया जायेगा।


शेयर करें-

Add Comment

Click here to post a comment