Home » बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने बुक करा रखा है सिम्स में अपने नाम पर वेंटिलेटर ? महिला को नही मिलने की वजह से गई जान
छत्तीसगढ़

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने बुक करा रखा है सिम्स में अपने नाम पर वेंटिलेटर ? महिला को नही मिलने की वजह से गई जान

शेयर करें-

बिलासपुर।सिम्स प्रबंधन का जानलेवा सच पीड़ित बेटे ने अपनी दिवंगत माँ की फ़ोटो के साथ जारी की सोशलमीडिया में आप बीती पीड़ित परिवार को मिले न्याय,राज्यपाल और मुख्यमंत्री से गुहार….मौत का रिजर्वेशन कराने वाले विधायक के विरुद्ध कार्यवाही हो।

 

सोशल मीडिया फेसबुक में बिलासपुर के युवक की पोस्ट देखकर दिल दहल गया,अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण घटना जितेंद्र दुबे ने अपने फेसबुक पर आपबीती लिखी है। सिम्स से सम्बंधित होने के बाद भी उनकी माता के इलाज के लिए वेंटिलेटर नही मिला,उनकी पोस्ट में लिखा है ये उपकरण शहर विधायक और सिम्स के डीन ने बैक डोर से आरक्षित करवा रखे है,जिससे इलाज के अभाव में उनकी माता नही रही। आप सभी जानते ही होंगे बिलासपुर में सबसे ज्यादा मौतों के मामले सिम्स में ही हो रहे है।लाशों को बदल देंने के मामले दो बार हो चुके है। :–सिम्स में नेताओ की दखल से जनता को मिलने वाली सुविधाये केवल दिखावटी है. उक्त मामले में प्रशासन को तुरंत स्वत: संज्ञान लेना चाहिए।शहर विधायक और जिम्मेदार अधिकारी के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाना चाहिए ताकि कोई नेता या अधिकारी जन संसाधनों पर अपना कब्जा करने की कोशिश ना कर सके। सिम्स में वेंटीलेटर के अभाव में हुई ऐसे सभी मामलों की तत्काल न्यायिक जांच हो और खुलासा हो । मामलों में अपराध दर्ज किया जाए। आज सभी लोग एक दूसरे की मदद के लिए कार्य कर रहे है ऐसे में यह अत्यंत घृणास्पद कार्य है। शहर के विधायक अधिकारियों पर दबाव डालकर के सिम्स में वेंटिलेटर का आरक्षण करते है।यह बेहद दर्दनाक है। :-राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृहमंत्री मामले में तुरंत कार्यवाही करें,ताकि मौत के सौदागरी की वीआईपीगिरी से अस्पताल में रोज हो रही ऐसी मौतों का दर्दनाक सिलसिला रुक सके और पीड़ित परिजनों को न्याय मिल सके।


शेयर करें-
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए क्लिक करें

हाल ही के न्यूज़-